Tuesday 10 March 2015

शिश्न मोटाई में वृद्धि करना चाहते

शिश्न मोटाई में वृद्धि करना चाहतेअपने सेक्स जीवन को मसाले के लिए एक रास्ता खोज रहे हैं? क्यों अपने लिंग मोटाई बढ़ाने के साथ शुरू नहीं! यह पहले से ही अच्छी तरह से पुरुष अंग की मोटाई चादर के नीचे एक और अधिक भावुक समय होने के लिए महत्वपूर्ण है कि जाना जाता है - यहां तक ​​कि महिलाओं झेंप से यौन संबंध रखने वाले जब उपकरण का एक मोटा सेट के लिए उनकी पसंद को स्वीकार करते हैं! लेकिन वास्तव में अपनी मर्दानगी आकार में एक शारीरिक परिवर्तन के बारे में क्या ला सकता है?
तुरन्त एक मोटा अंग के साथ खत्म करने के लिए एक ही रास्ता है शिश्न विस्तार पंप का उपयोग कर रहा है। तुम एक अजीब लग ट्यूब में अपने शाफ्ट स्लॉट अपने जननांग के चारों ओर एक निर्वात पैदा करने के लिए पंप निचोड़ है, और यह तुम्हारी आँखों के सामने आकार में प्रफुल्लित देखते हैं। लेकिन ... कि स्थायी रूप से आकार में बड़ा अपने लिंग को बनाने का तरीका नहीं है।
अपने लिंग मोटाई बढ़ाने के लिए केवल वैज्ञानिक रूप से सिद्ध रास्ते दैनिक कुछ सरल उत्साहित व्यायाम का अभ्यास कर रहा है। आप केवल अपने हाथ का उपयोग करें और ऐसा करने के लिए प्रत्येक दिन कुछ मिनट खर्च करने की जरूरत है; यदि आप ऐसा नहीं करने के लिए कोई कारण नहीं है!
इस दिनचर्या के पीछे विचार यह धीरे-धीरे इसका आकार का विस्तार करने के लिए अपने अंग के अंदर जहाजों पर एक निरंतर लेकिन आसान दबाव बनाने के लिए है। बड़े जहाजों के साथ, और अधिक रक्त प्रवाह के माध्यम से और अपने लिंग में ऊतकों का विस्तार और बाद पहले की तुलना में मोटा हो जाना बना सकते हैं।
क्या आप पहले क्या करने की जरूरत है एक अर्द्ध निर्माण राज्य के लिए अपने लिंग लाने के लिए है। यह अपने अंग है और उसके अंदर के लिए नुकसान का कारण हो सकता है के रूप में अपने आप को पूरी तरह से खड़ा करने के लिए नहीं सावधान रहना होगा। आप तैयार हैं एक बार, धीरे पकड़ अपनी उंगलियों को अपने शाफ्ट के आधार का उपयोग और 20 सेकंड के लिए पकड़। , अपनी पकड़ जारी एक छोटे से यह मालिश करके अपने अंग आराम करो, और के बारे में 14 से अधिक बार के लिए दोहराएँ।
नहीं, अपने लिंग जादुई मोटाई में वृद्धि नहीं होगी। व्यायाम धीरे-धीरे और स्वाभाविक रूप से अपने आकार को विकसित करता है, तो आप केवल कुछ हफ़्ते बाद एक शारीरिक परिवर्तन का निरीक्षण कर सकते हैं।
लेकिन यहाँ का सबसे अच्छा हिस्सा है - के बजाय बार-बार आप अपने मर्दानगी बड़ा हो जाना चाहते हैं हर बार एक पंप उपकरण का उपयोग करने के लिए होने की, व्यायाम स्थायी रूप से अपने लिंग विस्तार होगा ... यहां तक ​​कि जब तक आप दिनचर्या का अभ्यास रोक के बाद!

No comments:

Post a Comment